दिल्ली वासियों को अरविंद केजरीवाल ने क्यों कहा -चिंता ना करें! अब मैं आ गया हूं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 सितंबर 2024): दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री एवं AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि “अब मैं आ गया हूं, दिल्ली के लोग चिंता ना करें।”

दरअसल, बृहस्पतिवार को अरविंद केजरीवाल एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री आतिशी तिमारपुर में सड़कों का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान आप नेताओं ने दिल्ली विश्वविद्यालय कैंपस में भी सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, उन्होंने मुझे जेल भेजकर दिल्ली के काम रोक दिए थे। सड़कें भी खराब हो गईं। उनका यही मकसद था। आज मैंने मुख्यमंत्री आतिशी जी के साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी में एक सड़क का निरीक्षण किया। इस सड़क को भी जल्दी ठीक किया जाएगा, दिल्ली की बाक़ी सड़कों को भी जल्द ठीक कराया जाएगा। अब मैं वापस आ गया हूँ, दिल्ली के लोग चिंता ना करें। दिल्ली के सभी रूके हुए काम कराएँगे।

इतना ही नहीं केजरीवाल ने आगे कहा कि, अभी कुछ दिनों पहले मैं BJP के एक नेता से मिला और मैंने उनसे पूछा कि मुझे गिरफ्तार करके क्या फायदा हुआ? उन्होंने बताया कि इससे दिल्ली सरकार डीरेल तो हो ही गई। केंद्र सरकार द्वारा मुझे गिरफ्तार करने का मकसद ही दिल्ली की जनता के कामों को रोकना था लेकिन दिल्लीवालों को मैं कहना चाहता हूं कि अब मैं बाहर आ गया हूं और जनता के सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे कराए जाएंगे।

बता दें कि बीते दिनों अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद वह पूरी तरह से दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।