“प्रभु श्री राम से अरविंद केजरीवाल की तुलना…”, सीएम आतिशी पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव का बयानी प्रहार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 सितंबर 2024): दिल्ली की राजनीति में इस वक्त सियासी घमासान जारी है। मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा और आतिशी द्वारा दिल्ली की कमान संभालने के बाद आरोप -प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में दिल्ली प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी कर केजरीवाल और आतिशी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “भ्रष्टाचार के आरोप में जेल से छूट कर आए आरोपी को भगवान राम बताकर और खुद को सहर्ष कठपुतली सीएम स्वीकार कर आतिशी ने दिल्ली की उम्मीदों को फिर से तोड़ दिया है”।

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि मुझे भारी ऑब्जेक्शन है इस बात का, कि एक ऐसे व्यक्तित्व जो भ्रष्टाचार के मामले में जेल रहकर आया है। उसे मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी से कंपेयर किया गया। जहां तक दिल्ली की राजनीति की बात है आतिशी जी ने आज हद कर दी और जो रही सही उम्मीदें लोगों को इस सरकार से थी वह पूरी तरीके से आज कहीं ना कहीं धूमिल होती हुई नजर आ रही है। जिस तरीके से अतिशी जी ने स्वयं अपने आप को डम्मी मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया है मुझे कोई उम्मीद बची नहीं दिखती है कि देश की जनता विशेष रूप से दिल्ली की जनता जो आस लगाकर बैठी थी की सरकार जो है आगे बढ़ेगी ,कुछ उनकी समस्याओं का समाधान करेगी। आज इस हरकत से अतिशी जी ने सिद्ध कर दिया है की लोगो को अब आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता से दिल्ली के मुख्यमंत्री से किसी प्रकार की कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए।

बता दें कि बीते दिनों अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से कालकाजी से विधायक आतिशी मार्लेना को विधायक दल का नेता चुना गया और वह दिल्ली की सीएम बनीं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।