राजनीतिक नौटंकी का पहला एपिसोड Sanjay Singh ने पेश किया: Virendra Sachdeva

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 सितंबर 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मुख्यमंत्री आवास छोड़ देंगे, वह तमाम सुविधाओं को छोड़ देंगे और एक सामान्य आम आदमी की तरह अपना जीवन व्यतीत करेंगे और चुनाव की तैयारी कर लोगों के बीच जाएंगे। संजय सिंह के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ( Virendra Sachdeva) का बयान सामने आया है। सचदेवा ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि, राजनीतिक नौटंकी की पहली एपिसोड को आज संजय सिंह ने प्रस्तुत किया है।

सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर दिल्ली बीजेपी ने एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें लिखा कि “दिल्ली में केजरीवाल एंड कंपनी द्वारा पिछले दो दिनों से चली आ रही राजनीतिक नौटंकी का पहला एपिसोड आज संजय सिंह ने प्रस्तुत किया है।”

आगे कहा कि “केजरीवाल द्वारा अभी शीशमहल खाली करने का, पुराने वैग्नॉर में चलना, झुग्गियों में रहना और उसे कैमरे में कैद करके दिल्लीवालों की सहानुभूति बंटोरना जैसे एपीसोड अभी बाकी हैं।संजय सिंह का बयान माननीय सर्वोच्च न्यायालय के जमानत निर्णय और उनके गिरफ्तारी पर फैसले से ठीक विपरीत है, जनता को गुमराह करने का प्रयास है।”

आपको बता दें कि बीते रविवार को अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया और फिर उसके बाद मंगलवार को विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से आतिशी मार्लेना को दिल्ली का मुख्यमंत्री चुना गया। मंगलवार को अरविंद केजरीवाल ने एलजी वीके सक्सेना से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।