सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने पर क्या बोले क्या बोले दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

Vipin Sacdeva

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2024): दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virender Sachdeva) ने आज सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जमानत मिलने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने केजरीवाल की जमानत को एक सामान्य प्रक्रिया मानते हुए कहा कि यह कोई विशेष उपलब्धि नहीं है और भविष्य में उन्हें सज़ा (Punishment) मिलने की पूरी संभावना है।

सचदेवा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल अब उन मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers) की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्होंने भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोपों का सामना किया है, जैसे सुश्री जयललिता, लालू यादव और मधु कोड़ा। उन्हें भी जमानत मिली थी, लेकिन अंततः उन्हें लंबी सज़ा का सामना करना पड़ा।” उन्होंने यह भी जोड़ा कि जमानत की शर्तों के तहत केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद (Chief Minister’s Position) पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें तत्काल इस्तीफा (Resignation) दे देना चाहिए।

इस बीच, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सत्य की जीत (Victory of Truth) बताते हुए इसे अपने संघर्ष (Struggle) की सफलता के रूप में पेश किया है। पार्टी के नेता सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) का उद्घोष करते हुए यह दावा कर रहे हैं कि यह जमानत उनके आंदोलन की जीत है और पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ (Turning Point) है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।