“झुकते हैं तानाशाह, झुकाने वाला चाहिए”, अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर क्या बोले संजय सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2024): Delhi के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 13 सितंबर 2024 को दिल्ली आबकारी नीति (Delhi Excise Policy) मामले में जमानत दे दी है।

इसके बाद अब आप नेता संजय सिंह (AAP Leader Sanjay Singh) की प्रतिक्रिया सामने आई है। संजय सिंह ने न्यूज एजेंसी पीटीआई (PTI) से बातचीत करते हुए कहा कि, “झुकते हैं तानाशाह झुकाने वाला चाहिए” सिंह ने बातचीत में आगे कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी ने तानाशाह को झुकाने का काम किया है। साइज कैसे में कहीं भी और किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कुछ नहीं मिला, BJP और मोदी सरकार ने झूठ का पहाड़ खड़ा करके , ED और CBI का इस्तेमाल कर के आम आदमी पार्टी और केजरीवाल जी को ख़त्म करने की कोशिश की। लेकिन सच की जीत होती है और अन्याय का अंत होता है। आज केजरीवाल जी बाहर आएंगे। अब हम हरियाणा और दिल्ली के विधानसभा चुनावों में मज़बूती से जुटेंगे। केंद्र की तानाशाही सरकार का अंत नजदीक आ चुका है।

को बता दें कि अरविंद केजरीवाल बीते 6 महीने से हिरासत में थे उनके जमानत के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे थे, और आज सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें कई शर्तों के साथ जमानत दे दी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।