DMRC द्वारा 9 से 12 सितंबर तक UITP Automated Metro Platform और Operation की संयुक्त बैठक, यात्रियों के लिए होगा सुविधाजनक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2024): Delhi Metro News: UITP ‘सार्वजनिक परिवहन का अंतर्राष्ट्रीय संघ’ है। जो दुनिया भर के सार्वजनिक परिवहन पेशेवरों को एक साथ लाता है। इस बैठक का एजेंडा स्मार्ट मेट्रो सिस्टम, दक्षता और यात्री अनुभव को बढ़ाने के लिए उन्नत तकनीकों के एकीकरण की जांच, संचालन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग, चोटों को रोकने और यात्री सुरक्षा में सुधार के लिए अभिनव सुरक्षा उपायों की खोज सहित कई महत्वपूर्ण विषयों को संबोधित करना रहा।

बैठक का उद्घाटन डीएमआरसी के प्रबंध निदेशक डॉ. विकास कुमार (Dr Vikas Kumar) , मेट्रो ऑपरेटिंग यूनिट-हैमबर्गर होचबैन एजी के प्रमुख और यूआईटीपी ऑपरेशन प्लेटफॉर्म के अध्यक्ष नॉरमेन विगैंड, मेट्रो सर्विस ए/एस के प्रबंध निदेशक और यूआईटीपी ऑटोमेटेड मेट्रो प्लेटफॉर्म के अध्यक्ष क्लाउडियो कैसरिनो ने किया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।