“कोचिंग संस्थानों की लूट पर रोक लगे”, AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम को लिखा पत्र

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 जुलाई 2024): ओल्ड राजेंद्र नगर में हुए हादसे में IAS की तैयारी करने वाले तीन छात्रों की मौत के बाद कोचिंग संस्थानों के लिए नियम बनाए जाने की चर्चाएं काफी तेज हो गई है। इसी कड़ी में AAP सांसद संजय सिंह ने मीडिया को बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है और मांग की है कि कोचिंग संस्थानों के लिए नियम बनाए जाएं और जो सभी राज्यों में लागू हो। साथ ही AAP सांसद ने कहा कि उस नियम के मुताबिक ही सभी जगहों पर कोचिंग संस्थानों को संचालित किया जाए।

गरीब छात्रों को मिले छूट

संजय सिंह ने कहा नियम में इस बात का भी उल्लेख किया जाए कि आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को फीस में छूट मिले, उनके निशुल्क पढ़ाई की व्यवस्था हो और उनका कोटा हो ऐसी व्यवस्था की जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि पेपर लीक के मुद्दो पर भी कार्रवाई होनी चाहिए इसके लिए भी कठोर नियम का प्रावधान हो।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।