केजरीवाल के शुगर लेवल को लेकर जोरदार प्रदर्शन, विपक्ष के तमाम दिग्गज रहे मौजूद

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 जुलाई 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर लेवल और बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर मंगलवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान सपा नेता अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई, सीपीआई नेता डी राजा, सीपीआई (एमएल) के नेता दीपांकर भट्टाचार्य, आप नेता संजय सिंह, राघव चड्ढा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राजद नेता मनोज झा सहित विपक्ष के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान सभी विपक्षी नेताओं ने एकजुटता का परिचय दिया और अरविंद केजरीवाल की रिहाई की मांग की।

मंच पर अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल भी उपस्थित रहीं। सभी नेताओं ने एकजुट होकर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया और उनके रिहाई की मांग की। इस दौरान कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने कहा कि हम तानाशाही के सामने झुकने वाले नहीं हैं और हम एकजुट हैं। अरविंद केजरीवाल के साथ और आम आदमी पार्टी के साथ खड़े हैं।

अखिलेश यादव ने मंच से अरविंद केजरीवाल के साथ और आम आदमी पार्टी के साथ खड़े होने की बात कही, उन्होंने कहा कि ये तानशाही सरकार अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर डराना चाहते हैं हम मुकाबला करेंगे, हम डरने वाले नहीं हैं।राजद नेता प्रो. मनोज झा ने कहा कि कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो या हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी हो ,ये तानाशाही सरकार का रवैया है और तानाशाह डरपोक होता है। हम सदन से सड़क तक इसकी लड़ाई लड़ेंगे।

जंतर मंतर पर आयोजित इस प्रदर्शन में विपक्ष के तमाम नेता जुटे और सबों ने एकसाथ अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताया और रिहाई की मांग की है।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।