Paris Olympics 2024: PM Modi ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत में साझा किए सफलता के मंत्र

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 जुलाई 2024): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में भाग लेने वाले भारतीय दल के साथ बातचीत की। इसके साथ ही पीएम मोदी ने ओलंपिक में पहली बार देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहे भारतीय दल के एथलीटों से भी बात की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “जो सीखने की मंशा से काम करता है उसके लिए सीखने के बहुत अवसर हैं और जो शिकायत में जीना चाहता है तो उसके लिए भी अवसरों की कमी नहीं होती है….दिल में जब मेरा देश और मेरा तिरंगा झंडा होता है तो वह कठिनाईयों को साइड में रखकर अपने मिशन पर लग जाता है। पक्का विश्वास है कि इस बार भी खेल के मैदान में आप भारत का नाम रोशन करके आएंगे”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, ” आप (ओलंपिक के लिए) जाने और जीतने के मूड में हैं और जब आप जीतकर लौटेंगे तो आपका स्वागत करने के मूड में हूं। कोशिश है कि खेल जगत से जुड़े हमारे देश के सितारों से मिलता रहूं, नई चीजें सीखता रहूं, उनके प्रयासों को समझता रहूं और एक सरकार के तौर पर व्यवस्था में कुछ बदलाव करना हो, कुछ प्रयास बढ़ाने की जरूरत हो तो उस दिशा में काम करता रहूं. हर किसी से सीधा संवाद करने की कोशिश करता हूं।”

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।