उत्तर पश्चिमी दिल्ली के इन गांवों में पहुंची पीएनजी गैस पाइप लाइन

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली‌ (07 जुलाई 2024): उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा (North West Delhi Lok Sabha Constituency) से सांसद योगेंद्र चंदोलिया (MP Yogender Chandolia) ने‌ शनिवार को उत्तर पश्चिम लोकसभा के चार गांव में पीएनजी गैस पाइप लाइन (PNG Gas Pipeline) लगवाने का शुभारम्भ किया। जिसमें मुंडका विधान सभा के 3 गांव घेवरा से शुभारम्भ कर, सावदा, गढ़ी रंडाला और बवाना विधान सभा के पंजाब खोड़ गांव में भी पीएनजी गैस पाइप लाइन डालने के कार्य का शुभारम्भ किया।

सांसद योगेन्द्र चंदोलिया ने बताया कि 12 से 14 करोड़ रुपये की लागत आने वाली इस पूरी योजना का खर्च केंद्र सरकार की पेट्रोलियम मंत्रालय की IGL द्वारा वहन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में किये जा रहे सभी विकास कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में दिल्ली की उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के मार्गदर्शन में किये जा रहे है। आगे उन्होंने कहा कि ने अधिकारीयों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द कार्यों को पूरा किया जाये।

जानकारी के लिए बता दे कि संसद की शपथ लेने के मात्र 11 दिनों में ही सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने जमीन पर कार्य करने शुरू कर दिया। ग्रामवासियों की यह मांग थी कि शहर की तरह गांव में भी पीएनजी गैस पाइप लाइन से गैस हर घर को दी जाये जिससे गैस सिलेंडर की समस्या खत्म हो जाए। वहीं ग्रामवासियों ने योगेंद्र चांदोलिया चारों गांव में स्वागत कर विकास कार्यों का शुभारम्भ करने के लिए अपने सांसद का धन्यवाद किया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।