Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट को लेकर AAP नेता Durgesh Pathak ने PM Modi से की ये गुजारिश

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 जून 2024): Delhi Water Crisis: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने दिल्ली में जल संकट को लेकर बड़ा बयान दिया है। पाठक ने कहा कि हरियाणा सरकार इस मुद्दे पर केवल राजनीति कर रही है। वो दिल्ली तक पानी नहीं पहुंचने दे रही है, इससे कुछ मिलने वाला नहीं है। बीजेपी सरकार को चाहिए कि वो दिल्ली के हक का पानी उसे मुहैया कराए।

आप नेता ने कहा कि पानी सत्याग्रह का दूसरा दिन है, शुक्रवार से जल मंत्री आतिशी अनिश्चित कालीन अनशन पर बैठी हैं। कल से कुछ नहीं खाने से उन्हें अब चलने फिरने में दिक्कत होने लगी है। शरीर कमजोर होने लगा है, मैं पीएम मोदी और हरियाणा सरकार की बीजेपी सरकार से गुजारिश करता हूं, ” जल संकट के मुद्दे पर राजनीति ना करें दिल्ली के लिए जल्द से जल्द पानी छोड़े”

दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 समाप्त होने के बाद ही दिल्ली में पानी की समस्या है। तभी से हरियाणा सरकार साजिश में जुटी हुई है। आम आदमी पार्टी की सरकार और जल मंत्री आतिशी ने हर स्तर पर प्रयास कर देख लिया। दुर्गेश पाठक ने आरोप लगाया कि 10 से 15 दिनों से हर रोज दिल्ली को पानी कम मिल रहा है। दिल्ली में पानी को लेकर हाहाकार की स्थिति है, दिल्ली सरकार ने सभी इंटरनल स्त्रोत को जल आपूर्ति के लिए एक्सट्रीम पर लगा रखा है, इसके बावजूद दिल्ली में 28 लाख लोग ऐसे हैं जिन्हें पानी नहीं मिल पा रहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।