‘आपके नेतृत्व में काम करेंगे नरेंद्र मोदी जी, सब दिन साथ रहेंगे’, संसदीय दल की बैठक में क्या बोले नीतीश

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जून 2024): लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। केंद्र में एनडीए की सरकार बनने और जेडीयू के समर्थन को लेकर भी सियासी सरगर्मी तेज थी। लेकिन आज (शुक्रवार) को संसदीय दल की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार के संबोधन के बाद यह स्पष्ट हो गया कि जेडीयू और नीतीश कुमार एनडीए के सहयोगी हैं।

संसदीय दल की बैठक के दौरान नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि ” हमारी पार्टी जेडीयू ( जनता दल यूनाइटेड) भारतीय जनता पार्टी और संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में समर्थन देती है।” सीएम ने आगे कहा कि, “10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं और फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं। इन्होंने देश की सेवा की और जो कुछ भी बचा है अगली बार ये सब पूरा कर देंगे। हमलोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे।”

 

विपक्ष पर नीतीश कुमार का हमला

नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि, इस बार इधर उधर कुछ जीत गया है, अगली बार सब हारेगा। हमको पूरा भरोसा है, ये सब बिना मतलब का बात बोल के जीता है और ये सब कोई काम नहीं किया है। देश की कोइ सेवा नहीं की और आपने इतनी सेवा की है। इसबार मौका मिला है तो इस मौका के बाद आगे अब अनलोगों के लिए कोई गुंजाइश नहीं रहेगा।

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि, बिहार और देश बहुत आगे बढ़ेगा और बिहार का सब काम हो ही जाएगा , जो कुछ भी बचा है सब काम कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर हर तरह से आपके साथ हैं। सब लोग मिलकर के चलेंगे, और हमलोग पूरा आपके साथ रहेंगे। नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी से आग्रह करते हुए कहा कि, हम तो चाहते हैं कि जल्दी आपका शपथ ग्रहण हो जाए और आप काम में लग जाइए। पूरे देश में इसका बहुत फायदा है।

अंतत: तमाम कयासों के बाद नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी के बीच बात बन गई है और नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में अपना समर्थन दे दिया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।