Delhi Politics: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद एक्शन में आप, पूर्व विधायक को किया निलंबित

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जून 2024): Delhi News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में करारी हार के बाद बृहस्पतिवार को सीएम आवास पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सभी विधायकों एवं महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक हुई। बैठक में हार के कारणों पर व्यापक चर्चा की गई और कारणों की समीक्षा की गई। इस दौरान सभी विधायकों को शनिवार और रविवार को जनता के बीच जाने को कहा गया है।

वहीं पार्टी की बैठक के बाद अब आलाकमान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाने में लग गई है। AAP के प्रदेश संयोजक गोपाल राय (Gopal Rai) ने पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी के नेता नितिन त्यागी (Nitin Tyagi) को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का हवाला देते हुए निलंबित कर दिया है।

जारी निलंबन पत्र में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण नितिन त्यागी को आम आदमी पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया जाता है।

उक्त पत्र को सोशल मीडिया मंच “एक्स” पर साझा करते हुए नितिन त्यागी ने कहा कि, ” आजकल पार्टी में सच बोलना पार्टी विरोधी हो गया?, पार्टी के मूल आधारों को खत्म करना पार्टी विरोधी होता है गोपाल राय जी। जिनके खिलाफ जनता ने चुन के भेजा था , उनके लिए ही वोट मांगना पार्टी विरोधी होता है।”


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।