Delhi: सियासी घमासान के बीच JDU नेता ने कर दी बड़ी मांग, इस मंत्रालय पर हमेशा रहा बिहार का कब्जा

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जून 2024): लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद अब नई सरकार के गठन को लेकर सियासी गहमागहमी जारी है। लेकिन इस बीच JDU नेताओं के बयान सुर्खियों में हैं। पहले JDU नेता केसी त्यागी ने अग्निवीर योजना को लेकर बयान दिया और अब JDU नेता एवं पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह (Anand Mohan Singh) का बड़ा बयान सामने आया है।

आनंद मोहन सिंह ने क्या कहा

JDU नेता आनंद मोहन सिंह ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि “रेल मंत्रालय पर हमेशा ही बिहार का कब्जा रहा है।” , आनंद मोहन सिंह के बयान से एक बात तो स्पष्ट है कि नीतीश कुमार और उनकी पार्टी JDU इस सियासी मौके पर पूरी तरह भुनाने में जुटी है। आनंद मोहन सिंह ने JDU सांसदों की बैठक में अनौपचारिक रूप से भाग लेने के क्रम में ये बातें कही और उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी ने कहा दिया है तो ठीक है , और वैसे भी रेल मंत्रालय पर हमेशा ही बिहार का कब्जा रहा है। बता दें कि आनंद मोहन सिंह सांसद लवली सिंह के पति हैं।

जेडीयू नेता केसी त्यागी का बयान

बीते दिनों केसी त्यागी ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा था कि “अग्निविर योजना” को लेकर युवाओं में नाराजगी है और इस पर फिर एकबार विचार करने की जरूरत है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने 12 सीटों पर जीत दर्ज की है। और केंद्र में सरकार बनाने में वह किंग मेकर की भूमिका में हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।