बड़ी खबर: Swati Maliwal प्रकरण में Bibhav Kumar की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 मई 2024): Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली (Delhi) की तीस हजारी कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के निजी सचिव विभव कुमार (Bibhav Kumar) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बिभव कुमार पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने मारपीट का आरोप लगाया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बिभव कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया था। बिभव की गिरफ्तारी तब हुई थी , जब AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि 13 मई को जब वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके सरकारी आवास पर गई थी, तब उनके साथ बिभव कुमार ने मारपीट और बदसलूकी की थी। मालीवाल द्वारा दर्ज कराई गई FIR के अनुसार बिभव कुमार ने उनकी छाती, पेट और अंदरूनी जगह पर प्रहार किया था।

गिरफ्तारी को हाईकोर्ट में दी चुनौती

बिभव कुमार ने जमानत के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। दिल्ली उच्च न्यायालय ने आज विभव कुमार की जमानत याचिका की सुनवाई पूरी कर ली है और मामले को सुरक्षित रख लिया है। बिभव कुमार ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।