Lok Sabha Election Results 2024: चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के बाजारों में मतगणना का होगा लाइव टेलीकास्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 मई 2024): लोकसभा चुनावों की 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर तैयारियां जोरों पर है। चांदनी चौक से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल के चुनाव के नतीजों को लेकर दिल्ली के व्यापारियों में बेहद उत्साह है। जिसको देखते हुए चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र की विभिन्न मार्केटों सहित अन्य प्रमुख स्थानों पर बड़े स्क्रीन लगा कर मतगणना से जुड़ी तमाम खबरों को लाइव दिखाया जायगा। यह आयोजन मार्केट एसोसिएशनों सहित अनेक सामाजिक संगठनों द्वारा किया जायेगा।

प्रवीण खंडेलवाल हमेशा से ही व्यापारियों एवं उनके कर्मचारियों तथा आम लोगों के हितों के लिए कार्य करते रहे है, भारतीय ट्रेड और रिटेल से जुड़े अनेक मुद्दों पर वे बुलंद आवाज़ बन कर उभरे है और समस्याओं के निस्तारण तक उन्होंने व्यापार से जुड़े हर प्रमुख मुद्दों को प्रबलता से उठाया है। यही कारण है कि दिल्ली एवं देश में व्यापारियों के बीच उनका व्यापक जनाधार है। क्योंकि 4 जून को बाज़ार खुले रहेंगे और व्यापारी वर्ग दिन भर अपने दुकान पर ही रहेंगे जाहिर तौर पर वे मतगणना से जुड़ी पल पल की अपडेट नही ले पाएंगे, इसी को ध्यान में रखते हुए व्यापारी संगठनों ने अपने क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर बड़े स्क्रीन पर मतगणना से जुड़ी तमाम खबरों को लाइव दिखाने के निर्णय लिया है। जिसका व्यापारियों ने दिल खोल कर स्वागत किया है।

देशभर के व्यापारियों ने मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में बीजेपी की सरकार को पूर्ण बहुमत से लाने में अपने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है और प्रवीण खंडेलवाल को भी अपना पूरा समर्थन दिया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।