Swati Maliwal प्रकरण: Court में रो पड़ी स्वाति मालीवाल, जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 मई 2024): स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) मामले में बिभव कुमार (Bibhav Kumar) की जमानत याचिका पर तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में सुनवाई जारी है। इस दौरान कोर्ट में स्वाति मालीवाल भावुक हो गई।

बता दें कि दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में विभव कुमार की जमानत याचिका (Bail Petition) पर सुनवाई हुई। इस दौरान आप सांसद (MP) स्वाति मालीवाल Swati Maliwal भी कोर्ट में मौजूद रही। कोर्ट ने जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। बिभव के वकील ने बचाव में दलील पेश किया। इस दौरान उन्होंने द्रौपदी और कौरवों का भी जिक्र किया। कोर्ट में सुनवाई के दौरान स्वाति मालीवाल भावुक हो गई।

बिभव के वकील ने कहा कि जिन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है उसका कोई औचित्य नहीं बनता है। इस केस में आईपीसी की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज करने का कोई मतलब नहीं है। वकील ने आगे कहा कि स्वाति मालीवाल Swati Maliwal को सीएम आवास  पर नहीं बुलाया गया था, उन्होंने जबरदस्ती मुख्यमंत्री आवास के अंदर घुसने की कोशिश की। बता दें कि मामले को लेकर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।