पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में पहुंचा ब्राह्मण युवक, मुस्लिम लड़की से प्रेम का किया दावा

टेन न्यूज नेटवर्क

राजस्थान (05 सितंबर 2023): सीकर में शनिवार रात बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार का आयोजन हुआ। दरबार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक शादीशुदा युवक की पोल खोल दी। जो 6 साल की बेटी होने के बाद भी शादीशुदा मुस्लिम लड़की से रिलेशन के बारे में पूछ रहा था।

राजधानी जयपुर से आए भक्त ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को कहा कि वह पहली बार ही दरबार में आया है। दरबार में शामिल होने के लिए सुबह 4 बजे अपने परिवार के साथ निकला था। युवक ने कहा कि वह मुस्लिम लड़की से 7 साल से बहुत प्यार करता है। मैं ब्राह्मण हूं 5 महीने पहले उसकी शादी हो गई है। बीते करीब 6.5 साल में मैं इतना बुरा नहीं था। जितना पिछले 5 महीने में उसके लिए हो गया हूं। अगर वह लड़की अब भी तैयार होती है तो मैं शादी करने को तैयार हूं। युवक ने कहा कि मैंने उस लड़की के पिता से बातचीत कर उन्हें पूरा A TO Z बता दिया। और उन्हें कहा कि आप मेरी उससे बात करवा दीजिए।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने युवक का पर्चा कैमरे के जरिए भी दिखवाया। पर्चा दिखाते हुए कहा कि,” केवल देखने आए थे,आशीर्वाद लेने आए थे। स्वतः ही बोलने लगेंगे , लव के बारे में। ” फिर युवक ने पर्चा देखकर लव को कहा कि वह लव नहीं वो लिखा हुआ। आपने घुमा दिया है। इसके बाद 3 लोगों से पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वह पर्चा पढ़वाया। लेकिन सभी ने लव ही बताया। युवक ने जब जाने की बात कही तो शास्त्री ने कहा कि छोड़ेंगे नहीं अब और छीलेंगे आपको क्योंकि आप टुच्चा गुंडा बन गए हैं। आप देखने चले आए थे कि हम बाबा का पर्दाफाश करेंगे। आप यह देखने चले आए थे कि बालाजी की कृपा है या नहीं।

इसके बाद युवक ने आगे के बारे में पूछा तो शास्त्री ने कहा कि नहीं होगा वह तो हम पहले ही कह चुके। फिर युवक ने खुद की मम्मी को बुलाने की बात कही। युवक ने कई बार जाने की जिद की लेकिन शास्त्री ने नहीं जाने दिया। फिर युवक ने कहा कि मैं फंसने वालों में नहीं हूं। जहां लोगों की सोच खत्म होती है। वहां मेरी सोच शुरू होती है। युवक ने सामने खड़े हुए लोगों को कहा कि तुम लोग खरीदे हुए हो मैं नहीं। मेरे साथ कोई कंट्रोवर्सी नहीं।

फिर शास्त्री ने युवक को खुद अपनी मम्मी को लाने के लिए कहा और साथ में पुलिसकर्मियों को भी भेजा। शास्त्री ने कहा कि वह पर्चा अदालत में भी पेश करेंगे। शास्त्री ने कहा कि कोई सनातन को नीचे दिखा दे, मुसलमानों से मिलकर और सनातन धर्म नीचे हो जाए, ऐसे हो नहीं सकता। हनुमान जी ने तो लंदन में भी वंदन करवा दिया था। मंच पर पहुंची युवक की मां रोती रही।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने युवक को कहा कि तुम खुद शादीशुदा हो और 6 साल की बेटी भी है। फिर भी तुम उसके पीछे पड़े हो शादी करने के लिए। पूरा घर तुम्हारे पीछे पागल और बर्बाद है। तुम्हारा दिमाग खराब है। अब कान पकड़ो और क्षमा मांगो। युवक की मां ने कहा कि उनके बेटे ने पूरे घर को परेशान कर रखा है। सबको दुखी कर रखा है। इसी बीच युवक के पिता भी मंच पर आए और युवक पर गुस्सा करने लगे। फिर युवक ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को कहा कि उनके नाम से रमेश पारीक निवासी बीकानेर जो वर्तमान में रायपुर में रह रहा है। उसने 80 हजार रुपए की ठगी कर ली। शास्त्री ने युवक को कहा कि ऐसी गलती कभी मत करना। शास्त्री ने युवक के परिवार को आशीर्वाद दिया और कहा कि यह प्रमाण देना जरूरी था। अगर प्रमाण नहीं देते तो देश दुनिया हनुमान जी पर भरोसा नहीं करते और सोचते कि बाबा गलत है।

अब टेन न्यूज़ के दर्शकों को यह वीडियो देखने के बाद, खुद तय करना है की यह ‘दिव्य दृष्टि का / बालाजी का कमाल है या फिर हाथ की चालाकी। हमारे दर्शकों को खुद न्यायाधीश बनाना होगा , दूध का दूध और पानी का पानी करना होगा । कमेंट बॉक्स से इस विशेष स्टोरी पर अपने विचार ज़रूर प्रकट करे !