स्वाति मालीवाल प्रकरण पर हमलावर हुई बीजेपी, केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मई 2024): स्वाति मालीवाल प्रकरण पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने कल एक इंटरव्यू दिया, जिसमें कई तथ्य सामने आए। जिसके आधार पर मैं अरविंद केजरीवाल से कुछ सवाल पूछना चाहता हूं। केजरीवाल ने अपने घर में हुई घटनाओं पर कुछ क्यों नहीं कहा? स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन्हें कई बार गालियां दी गई और थप्पड़ मारे गए ये सब अरविंद केजरीवाल के सामने हुआ। क्या उन पर देश की महिलाओं के लिए खड़े होने का भरोसा किया जा सकता है?

गौरव भाटिया ने कहा कि चुप्पी हजारों शब्द कहती है और अरविंद केजरीवाल की चुप्पी उनके असली चरित्र को उजागर करती है। सीएम आवास का सीसीटीवी फुटेज भी जादुई तरीके से गायब कर दिया गया है। स्वाति मालीवाल ने बयान दिया कि जब उन्हें अपमानित किया जा रहा था तो विभव कुमार अपने फोन पर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। अब तो उनके फोन का डेटा भी फॉर्मेट कर दिया गया है।

केजरीवाल डर गए क्योंकि अगर वह वीडियो किसी को मिल गया तो उनकी महिला विरोधी मानसिकता उजागर हो जाएगी। जब सीसीटीवी फुटेज नष्ट किया जाता है तो साफ पता चलता है कि कोई जघन्य अपराध हुआ है। केजरीवाल उन सबूतों को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं जो अरविंद केजरीवाल और विभव कुमार के दोषी होने का सबूत हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।