चुनाव प्रचार के दौरान गोलगप्पे एवं टिक्की चाट खाती नजर आईं भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 अप्रैल 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तमाम राजनीतिक दलों के नेता जनता के बीच अपने मुद्दे लेकर जा रहे हैं। चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा जनता को निभाने के लिए तमाम तरह के वादे और दावे किए जा रहे हैं। प्रचार के लिए प्रत्याशियों द्वारा अलग-अलग तरीका अपनाया जा रहा है। जनता से वोट मांगने के लिए प्रत्याशी विभिन्न अंदाज में नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी बांसुरी स्वराज चुनावी कैंपेन के दौरान ग्रेटर कैलाश पार्ट वन की एम ब्लाक मार्केट में युवाओं एवं दुकानदारों से संवाद करते हुए नज़र आई। प्रचार के बीच अचानक एक प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड दुकान पर पहुंची और बांसुरी स्वराज वहाँ रूक गई और गोल गप्पे एवं आलू की टिक्की का आनंद लेते हुए दिखाई दी।

बांसुरी स्वराज ने कहा की ग्रेटर कैलाश की इस मार्किट से मेरा पूरा बचपन जुड़ा है और एक समय था जब मेरा हर सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ यहां गुजरता था और आज कुछ वर्ष बाद यहां आई हूँ तो हर याद ताजा हुई है। उन्होने कहा मेरा प्रयास रहेगा की यह मार्किट भविष्य में युवा आकर्षण केन्द्र बनी रहे और हम इसके लिए सेंट्रल पार्क में मार्किट एसोसिएशन के साथ मिलकर युवा केन्द्र बनायेंगे।

इस दौरान मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र शारदा आदि ने क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती शिखा राय, प्रदेश मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर, विधानसभा प्रभारी राकेश गुलिया, मीडिया रिलेशन प्रमुख विक्रम मित्तल एवं ग्रेटर कैलाश मंडल अध्यक्ष नरेश चौधरी की उपस्थिती में बाँसुरी स्वराज का अभिनंदन किया।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।