दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित रामलीला में शामिल हुए सीएम केजरीवाल, कहा – भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेंगे

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 जनवरी 2024): अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा आईटीओ स्थित प्यारेलाल ऑडोटोरियम में 3 दिवसीय भव्य श्री रामलीला का मंचन करवाया जा रहा है। इसकी शुरुआत कल से हो गई है, जो 22 जनवरी तक चलेगा। इस कार्यक्रम के दूसरे दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल हुए।

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “बुजुर्गों की इच्छा होती कि जिंदगी में एक बार मैं कोई तीर्थ स्थान करके आऊं, लेकिन अलग-अलग कारणों की वजह से जा नहीं पाते। हम बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा करवाते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “राज्य के अंदर सब सुरक्षित महसूस करें इसके लिए हमने कई कदम उठाए हैं और सबको सुरक्षा प्रदान करने की कोशिश करते हैं।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “कोई चाहे अमीर हो, गरीब हो, किसी भी जात या धर्म का हो सबको बराबरी का हक और सम्मान मिलना चाहिए और सब प्यार मोहब्बत से रहें। तो रामराज्य के उसी अवधारणा के अनुरूप चलकर हम लोग कोशिश कर रहे हैं। रामराज्य बहुत बड़ी चीज है, हम बहुत छोटे हैं। लेकिन वो हमारे लिए एक तरह से प्रेरणा के स्रोत हैं।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आखिर में कहा कि “आज हम सब यहां से संकल्प लेकर जाएं कि भगवान राम के जीवन के उनके संदेश से और शब्दों से हम प्रेरणा लेंगे।”