दिल्ली: सीएम केजरीवाल और के कविता को राहत नहीं, कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 अप्रैल 2024): दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के कविता की न्यायिक हिरासत 07 मई तक बढ़ा दी है। बता दें कि केजरीवाल और के कविता को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने के बाद उन्हें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया था। साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने बताया कि जल्द ही के कविता के मामले में आरोपपत्र दाखिल किया जाएगा।

आपको बता दें कि न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने के बाद जांच एजेंसी ED ने के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाने के लिए अदालत में आवेदन दायर किया और कहा कि उन्हें गवाहों को प्रभावित करने और सबूतों की छेड़छाड़ की आशंका बनी हुई है। और इस मामले में ED ने कहा कि हम 60 दिनों के भीतर के कविता के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल करेंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।