इंडिया ब्लॉक की महारैली को लेकर आप नेता दुर्गेश पाठक ने जनता से की ये अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक की महारैली होने वाली है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने जनता से अपील की है कि आप अरविंद केजरीवाल का साथ देने के लिए इस रैली में आएं। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है।

आप नेता दुर्गेश पाठक ने इस संबंध में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शुक्रवार को अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा है कि आप सबको पता है कि हमारे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को मोदी जी ने एक फर्जी केस बनाकर उनको अरेस्ट कर लिया है। उनका मकसद यही है कि केजरीवाल को कैसे खत्म किया जाए क्योंकि जो काम केजरीवाल कर रहे हैं वो मोदी जी कभी नहीं कर पाएंगे। आज मोदी जी जहां भी जाते हैं तो लोग उनसे पूछने लग जाते हैं कि केजरीवाल जी इतना अच्छा काम कर रहे हैं तो आप क्यों नहीं कर पा रहे हो। इससे उनको बहुत नफरत हो गई है।

उन्होंने कहा कि 31 तारीख को सुबह 10:00 बजे रामलीला मैदान में पूरा देश इकट्ठा हो रहा है इस तानाशाही के खिलाफ बोलने के लिए अरविंद केजरीवाल जी के साथ खड़ा होने के लिए‌ इस देश के सभी बड़े-बड़े नेता, सोशल एक्टिविस्ट और पूरी जनता आ रही है आप सब लोगों से भी विनती है कि आप भी थोड़ा समय निकाल कर जरूर आएं। यह समय पूरे देश के भविष्य बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने आगे कहा कि आज अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है कल किसी को भी गिरफ्तार कर सकता है। इसलिए मेरी आपसे विनती है कि अपने समाज, देश के लोकतंत्र और बाबा साहब के संविधान को बचाने के लिए आप सब लोग 31 तारीख को सुबह 10:00 बजे रामलीला मैदान पर आएं और वहां पर मिलकर इतनी बड़ी संख्या में इकट्ठा हों कि आगे से किसी भी पॉलीटिकल पार्टी या मोदी जी को ऐसी हिम्मत ना हो कि देश के संविधान और देश के लोगों के साथ इस तरह से व्यवहार करने का।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।