बीजेपी ने पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर का टिकट काटकर हर्ष मल्होत्रा को मैदान में उतारा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने दिल्ली के सातों सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। लिस्ट के मुताबिक वर्तमान में सात में से 6 मौजूदा सांसदों का टिकट बीजेपी ने काट दिया है। दिल्ली की सात लोकसभा सीट में से 6 पर नए चेहरों को उतारा है तो वहीं एक सीट पर पुराने चेहरे को उतारा है। उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद मनोज तिवारी को रिपीट किया गया है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश में महामंत्री की भूमिका निभा रहे हर्ष मल्होत्रा को पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया गया है। हर्ष मल्होत्रा पार्टी में लंबे वक्त से सक्रिय हैं और वर्तमान में संगठन का काम देख रहे हैं। पूर्व में हर्ष मल्होत्रा पार्षद के साथ ईस्ट दिल्ली से मेयर भी रह चुके हैं। पूर्वी दिल्ली हाई प्रोफाइल सीट रही है वर्तमान में यहां से सांसद गौतम गंभीर है, उनका टिकट काटकर हर्ष मल्होत्रा को उम्मीदवार बनाया गया है।

टेन न्यूज से बात करते हुए हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि मुझे पार्टी ने पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है, इसके लिए मैं नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस साझा उम्मीदवार दिल्ली में बीजेपी कैंडिडेट के खिलाफ खड़ा कर रही है, इसे कितना बड़ा चुनौतियां मानते हैं। इसपर हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि यह कोई चुनौती नहीं है यह झूठ पर आधारित एक झूठा गठबंधन तैयार किया गया है।

हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पिछले 10 वर्षों में दिल्ली में कोई काम नहीं किया है। अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने से पहले वादा किए थे कि वह करप्शन फ्री गवर्नमेंट देंगे। लेकिन सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार इन्हीं के राज में हुआ है। जनता इनकी सच्चाई जानती है उनके भ्रष्टाचार से वाकिफ हो गई है मुझे लगता है कि जनता इस बार चुनाव में उनका जवाब जरूर देगी। CAA का अरविंद केजरीवाल विरोध कर रहे हैं , क्या CAA मुद्दा रहेगा इस पर हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। CAA नागरिकता देने का प्राप्त कानून है नागरिकता लेने का नहीं लेकिन अरविंद केजरीवाल जनता को गुमराह कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को हिंदू शरणार्थियों से क्या आपत्ति है उनको बताना चाहिए।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।