केंद्र सरकार ने देश वासियों को दिया होली का तोहफा, पेट्रोल और डीजल के दामों में कटौती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव से ठीक पहले केंद्र सरकार ने देशवासियों को होली का तोहफा दिया है। सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की कटौती की है। नई कीमतें आज शुक्रवार सुबह 6 बजे से लागू हो गई हैं। बता दें कि सरकार ने बीते दिन गुरुवार को दाम में कटौती करने का ऐलान किया था।

पेट्रोल और डीजल के दामों में 2 रुपए प्रति लीटर की कटौती के बाद, दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 94.72 रुपये प्रति लीटर हो गई है और डीजल की कीमत 87.62 रुपये प्रति लीटर हो गई है। मुंबई में पेट्रोल की कीमत 104.21 रुपये हो गई है और डीजल की कीमत 92.15 रुपये हो गई है।

तो वहीं कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 103.94 रुपये प्रति लीटर हो गई है और डीजल की कीमत 90.76 रुपये प्रति लीटर हो गई। चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 100.75 रुपये प्रति लीटर हो गई है और डीजल की कीमत 92.34 रुपये प्रति लीटर हो गई है। चंडीगढ़ में पेट्रोल की कीमत 94.24 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई है और डीजल की कीमत 82.40 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।