दिल्ली में नमाजियों को सड़क पर से हटाने पर फूटा ओवैसी का गुस्सा, बोले- इतनी नफरत क्यों

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09 मार्च 2024): दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में शुक्रवार को सड़क पर नमाज अदा कर रहे कुछ लोगों को पुलिसकर्मी द्वारा लात मारे जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “इस घटना ने सबको झिंझोड़ कर रख दिया है। ये बताता है कि मुसलमानों की इज्ज़त कितनी है। दिल्ली की क़ानून व्यवस्था केंद्र की ज़िम्मेदारी है इसलिए मैं वज़ीरे आज़म और बीजेपी के लोगों से से पूछना चाहूंगा कि जो व्यक्ति सजदे में था और जिसे लात मारा गया है, बेइज्ज़ती की गई उसका ताल्लुक किस परिवार से है। किस परिवार से है वो, किस खानदान से है बताओ?”

ओवैसी ने सवाल करते हुए कहा कि “आखिर भारत के 17 करोड़ मुसलमानों की इतनी बेइज्ज़ती क्यों की जा रही है? जो कि इस देश की आबादी का 14 फ़ीसदी से ज़्यादा है।” उन्होंने कहा कि “हमें उम्मीद है कि ये नफ़रत का माहौल ज़रूर ख़त्म होगा।”

बता दें कि शुक्रवार को इंद्रलोक इलाके में सड़क पर नमाज अदा कर रहे कुछ लोगों को पुलिसकर्मी द्वारा लात मारा गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने और बवाल मचने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर कई लोग एक साथ नमाज अदा रहे हैं, तभी एक पुलिसकर्मी उन्हें लात मारकर उठा रहे हैं।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।