उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान में शामिल टीम को दिल्ली सीएम ने किया सम्मानित

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 दिसंबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शुक्रवार को उत्तरकाशी सुरंग बचाव में शामिल रैट माइनर्स से मुलाकात की। ये माइनर दिल्ली जल बोर्ड के लिए काम करते हैं। इस दौरान दिल्ली की मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी मौजूद रहे। मंत्री आतिशी ने बताया कि उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान में शामिल पूरी टीम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सम्मानित किया है।

रैट माइनर्स से मुलाकात के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “जिन लोगों को आप यहां देख रहे हैं, वे सालों से दिल्ली जल बोर्ड की टीम से जुड़े हैं और मैन्युअल खुदाई करते हैं। इन लोगों ने अपनी मशीनरी और मेहनत के साथ, सिल्कयारा सुरंग में फंसे हुए 41 श्रमिकों तक बोरिंग करके पाइप पहुंचाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पूरी टीम को सम्मानित किया है।”

तो वहीं उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान में शामिल टीम के सदस्य विपीन ने कहा कि “हमें देश की सेवा करने का जो सौभाग्य मिला वह अतुल्य है और सर्वोपरी है। हमारी जगह यदि किसी और को भी ये सौभाग्य मिलता तो वो भी इस काम में इतना ही खरा उतरता। इसमें केवल हमारा ही योगदान नहीं है बल्कि देश की कई एजेंसियों का भी योगदान है।”