“दिल्ली का हाल बेहाल, कहां सोए हो केजरीवाल”, बीजेपी दिल्ली ने सीएम पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 मार्च 2024): बीजेपी दिल्ली ने शनिवार को दिल्ली की सड़कों, नालों और पार्कों की साफ-सफाई को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि विधायक बनवा दो, आपका सब काम करवा दूँगा। फिर बोला पार्षद हमारा बनवा दो, दिल्ली को लन्दन बना दूँगा। अब तो आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षद भी है फिर भी दिल्ली को नर्क में बदल दिया।

बीजेपी दिल्ली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी दिल्ली ने एक्स पर कहा है कि “पहले बोला – विधायक हमारा बनवा दो, आपका सब काम करवा दूँगा ! रिजल्ट – दिल्ली सरकार के हर विभाग को भ्रष्टाचार का अड्ढा बना दिया ! फिर बोला – पार्षद हमारा बनवा दो, दिल्ली को लन्दन बना दूँगा ! रिजल्ट – लन्दन तो नहीं, पूरी दिल्ली को नर्क में बदल दिया। अब तो विधायक भी AAP का, पार्षद भी AAP का। फिर भी दिल्ली बेहाल, कहां सोये हो केजरीवाल !”

बीजेपी दिल्ली द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक व्यक्ति बवाना विधानसभा के पार्क में फैली गंदगी, सड़क के बीच में हुए गड्ढे और नालियों की गंदगी को दिखा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक को दिखाया है और कहा कि जो आए दिन बंद रहता है। उन्होंने कहा है कि इसके पास में ही विधायक कार्यालय और निगम पार्षद का कार्यालय और दोनों ही आम आदमी पार्टी से है। उन्होंने बताया है कि यह वीडियो 7 मार्च की है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।