मेरे सिर पर बैठोगे’, दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर भीषण युद्ध | वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 मार्च 2024): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो लोगों के बीच सीट को लेकर जमकर लड़ाई हो रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर एक आदमी और एक लड़के के बीच सीट को लेकर लड़ रहे हैं। वह आदमी लड़के से बोलता है कि मेरे सिर पर बैठोगे क्या? वह लड़का बोलता है कि यहां पर किसी का पर्सनल सीट है क्या? फिर दोनों में बहस बढ़ता चला जाता है और दोनों इस मसले की शिकायत करने की बात कहता है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि वहां पर मौजूद लोग उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “सीट के मुद्दे पर दिल्ली मेट्रो के अंदर एक आदमी और एक लड़के के बीच कलेश।” खबर लिखे जाने तक वीडियो को 38,000 से अधिक लोगों ने देखा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “रोज का है ये।” दूसरे यूजर ने लिखा है, “एक सीट के लिए क्या लड़ना।” तीसरे यूजर ने लिखा है, “दिल्ली मेट्रो में आजकल झगड़ें आम हो गई हैं! श कोई सीट के लिए लड़ रहा है तो कोई रील बनाकर डांस कर रहा है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।