केजरीवाल की सर्वदलीय बैठक से बीजेपी ने बनाई दूरी, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष ने सीएम पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 फरवरी 2024): दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा लाया गया वाटर सेटेलमेंट स्कीम को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा इस स्कीम को रोकना चाहती है। वहीं बीजेपी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में पहले केजरीवाल ने लोगों को बढ़े हुए पानी का बिल भिजवाया और अब सेटलमेंट स्कीम लाकर राजनीतिक रोटी सेंकने का काम कर रही है।

दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि एयर फ्लो मीटर घोटाले ने लाखों उपभोक्ताओं को लूटा है और इसकी एसीबी जांच आवश्यक है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि आज मुख्यमंत्री द्वारा सर्वदलीय बैठक की बात करना एक छलावा है, वह सर्वदलीय बैठक नहीं प्रोपेगैंडा बैठक है जिसका प्रयोग आम आदमी पार्टी एवं कांग्रेस के गठबंधन के बिना घोषणा की पहली बैठक है।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की जनता मुख्यमंत्री से जानना चाहती है की यदि उन्हे आज सर्वदलीय बैठक का महत्व दिख रहा है तो कोविड काल में जब भाजपा ने सर्वदलीय बैठक की मांग की थी तो मुख्यमंत्री चर्चा से क्यों भागे थे ? दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि आज दिल्ली में जिस वाटर बिल सेटलमेंट की जरूरत पड़ रही है वह समस्या केजरीवाल सरकार द्वारा लगवाये एयर फ्लो वाटर मीटर से उत्पन्न हुई।

इन एयर फ्लो मीटरों को 2014 तक खुद केजरीवाल फूंक वाला मीटर बताते थे और कहते थे कि पानी आये ना आये पानी आने से पहले ही लाइन के हवा प्रेशर से ही इन मीटरों की रीडिंग बढ़ जाती है। वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की गत दो साल से केजरीवाल चौतरफा भ्रष्टाचार घोटालों के आरोपों से घिरे हैं, वह विपक्ष में बैठी भाजपा के और जनता के प्रश्नों से लगातार भाग रहे हैं और अब जब लोकसभा चुनाव सामने है तो केजरीवाल वाटर बिल सेटलमेंट स्कीम की चर्चा बना अपने भ्रष्टाचार पर जवाबदेही से भाग रहे हैं। गत 9 साल में केजरीवाल सरकार लगातार दिल्ली जल बोर्ड में घोटाले करती करवाती रही है और एयर फ्लो मीटर लगाकर जनता को लूटना भी उसी घोटाले के खेल का भाग रहा है। भाजपा अरविंद केजरीवाल को चुनौती देती है की सर्वदलीय बैठक करनी ही है तो जल बोर्ड के 9 साल के घोटालों पर करें, बंगला निर्माण घोटाले पर करें, शराब घोटाले पर करें, घटिया दवाओं के घोटाले पर करें, पैनिक बटन घोटाले पर करें, मोहल्ला क्लीनिक के पैथ जांच घोटाले पर करें, वक्फ बोर्ड एवं कोविड काल के घोटालों पर करें हम उस सर्वदलीय बैठक में जरूर शामिल होंगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।