छतरपुर विधानसभा में “AAP” का कार्यकर्ता सम्मेलन, मंत्री इमरान हुसैन और विधायक सहीराम पहलवान हुए शामिल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 अगस्त 2024): दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) ने विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करना शुरू कर दिया है। इसी श्रृंखला में सोमवार को छतरपुर विधानसभा क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। इस सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन, विधायक सहीराम पहलवान, प्रदेश संगठन मंत्री गुनीश अग्रवाल और पार्टी के अन्य प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।

सम्मेलन में इमरान हुसैन ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिना किसी ठोस सबूत के आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रखा है। हुसैन ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग करते हुए पार्टी के कई नेताओं को जेल में डालने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, “भाजपा ने अरविंद केजरीवाल और अन्य नेताओं को जेल में डालकर उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया है, लेकिन अब तक कोई ठोस सबूत पेश नहीं किया गया है।”

इमरान हुसैन ने मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत का स्वागत किया और इसे भाजपा पर एक बड़ा तमाचा बताया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया है कि भाजपा के दावों में कोई सच्चाई नहीं है। हुसैन ने यह भी दावा किया कि भाजपा ने पार्टी और उसके नेताओं के खिलाफ लगातार षड्यंत्र रचने का काम किया है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने हर स्थिति का सामना दृढ़ता से किया है।

मंत्री इमरान हुसैन ने जोर देकर कहा कि पार्टी केंद्र सरकार की तानाशाही के सामने झुकने वाली नहीं है। उन्होंने कहा, “हम देशहित में काम कर रहे हैं और जेल जाना हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है। हम ईमानदारी के साथ अपना काम जारी रखेंगे और देश की सेवा के लिए किसी भी चुनौती का सामना करेंगे।” हुसैन ने मनीष सिसोदिया की हिम्मत की सराहना की और कहा कि सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद कार्यकर्ताओं में नया जोश आया है। सिसोदिया लगातार दिल्ली के स्कूलों और अन्य क्षेत्रों में जाकर लोगों से मिल रहे हैं और पार्टी की गतिविधियों को बढ़ावा दे रहे हैं।

हुसैन ने यह भी कहा कि मोदी सरकार की तानाशाही का जवाब जनता आगामी विधानसभा चुनाव में देगी। उन्होंने विश्वास जताया कि दिल्ली में एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे भाजपा के षड्यंत्रों और दबाव के बावजूद अपनी मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करते रहें।

इस सम्मेलन के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने यह संदेश दिया कि वे चुनावी लड़ाई के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।