राजस्थान में हिजाब पर विवाद, तीन दिनों से धरना प्रदर्शन कर रही तंजीम मेरानी

टेन न्यूज नेटवर्क

राजस्थान (05 फरवरी 2024): कर्नाटक के बाद अब राजस्थान में हिजाब पर बैन को लेकर माहौल गरम है, हिजाब पर पाबंदी लगाने की मांग को लेकर अक्लियत से ताल्लुक रखने वाली तंजिम मेरानी अपने पिता के साथ जयपुर में प्रदर्शन कर रही है। तंजिम ने मीडिया को बताया “मैं शैक्षणिक संस्थानों में शिक्षा प्राप्त करने के लिए जाती हूँ, धर्म का प्रचार करने के लिए नही, इसलिए स्कूल-कॉलेज में हिजाब पर पाबंदी लगाई जानी चाहिए।

तंजिम 3 दिनों से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में अनशन पर बैठी हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं, परंतु हिजाब पर पाबंदी लगाने के लिए तंजिम का धरना देखकर लोगों में उत्साह बढ़ा है, और सोशल मीडिया पर इस विवाद पर यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं। विवाद के बारे में स्थानीय प्रशासन ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।