दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एमएलए खरीद -फरोख्त मामले पर कही ये बातें

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (4 फरवरी 2024): दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर विधायकों के खरीद -फरोख्त का आरोप लगाया है और जवाब में बीजेपी नेता ने दिल्ली पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर मामले की जांच करने की मांग की है और शिकायत पत्र सौंपा है।

इस मामले को लेकर एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आरोप अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी लगा रही है, हमने तो शिकायत किया है कि बस आप नाम बता दीजिए कि कौन प्रलोभन दे रहा है, अगर नहीं बताएंगे तो कारवाई होगी।

नोटिस देने से जुड़े सवाल पर सचदेवा ने कहा कि जांच एजेंसियां किस दिशा में काम करती है वो आप उनसे ही पूछिए। हमने शिकायत किया है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा कि, भ्रष्टाचार की दलदल में फंसी कांग्रेस यदि भ्रष्टाचार वाली पार्टी का साथ दे रही है इसमें आश्चर्य की क्या बात है और नया क्या है?

केजरीवाल के ED के सामने पेश नहीं होने पर सचदेवा ने कहा कि उन्हें पांच समन जा चुके हैं, उन्होंने शपथ लिया है कि कानून का पालन करेंगे, ये तो उन्हें सोचना चाहिए कि क्या वह कानूनी प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।