दिल्ली: मां के लिव-इन पार्टनर ने की नाबालिग बेटी से रेप, 8 साल से साथ रह रहा था आरोपी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 जनवरी 2024): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक महिला के लिव-इन पार्टनर ने उसकी 14 साल की बेटी का रेप किया। साथ ही आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो उसे जान से खत्म कर देगा। यह घटना पिछले साल 23 जुलाई को हुआ था। इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बुराड़ी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी 29 वर्षीय अंकित यादव के रूप में हुई है।

पुलिस ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा है कि महिला ने आठ साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था। शादी के बाद महिला के तीन बच्चे हुए। पति से अलग होने के बाद महिला गाजियाबाद के रहने वाले 29 साल के अंकित यादव के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अंकित यादव बस ड्राइवर है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जो शिकायत मिली है, उसमें कहा गया है कि 23 जुलाई 2023 को महिला अस्पताल गई थी। वह अपने बच्चों को घर पर छोड़ गई थी। आरोप है कि इसी दौरान महिला के लिव-इन पार्टनर अंकित यादव ने महिला की 14 साल की बेटी के साथ रेप किया। इसी के साथ उसने पीड़िता को धमकी दी। जब महिला को इस मामले में जानकारी हुई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच के साथ ही काउंसलिंग कराई। पुलिस ने धारा 164 के तहत बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी अंकित यादव को गिरफ्तार कर लिया, उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।