आम आदमी पार्टी द्वारा सुंदर कांड पाठ पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 जनवरी 2024): राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ी घोषणा की है। आम आदमी पार्टी ने आज सोमवार को घोषणा किया है कि दिल्ली की सभी विधानसभाओं में मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा। इस संबंध में दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी विधायक और पार्षद हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का आयोजन करेंगे। इसके अलावा हनुमान चालीसा का भी पाठ का आयोजन कराया जाएगा।

आम आदमी पार्टी द्वारा सुंदर कांड पाठ पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “पहले भी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया जाता रहा है। लेकिन अब इसे हर महीने व्यवस्थित तरीके से करने का निर्णय लिया गया है। कल मंगलवार है और कल से दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में इसका आयोजन किया जाएगा। हम आम जनता को भी इसमें आमंत्रित करते हैं।”

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि “जल्द ही करीब 2600 जगहों पर सुंदर कांड पाठ और हनुमान चालीसा का आयोजन किया जाएगा। राम के नाम और हनुमान की भक्ति पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। राम मंदिर के खिलाफ हमारे पास कोई सवाल नहीं है। राम मंदिर का निर्माण हमारे लिए खुशी और गर्व की बात है।”