दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा बोले- भ्रष्टाचार के दलदल में घिरी AAP की जमीन खिसकने लगी है तो…

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 जनवरी 2024): दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज के बयान पर हमला बोला है। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने आज सोमवार को राम मंदिर के सवालों को लेकर कहा कि राम मंदिर बन रहा है यह हम सबके लिए बहुत गर्व और उल्लास की बात है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी इसका विरोध कर रहा है, वह गलत कर रहा है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि “जब भ्रष्टाचार के दलदल में घिरी आम आदमी पार्टी की जमीन खिसकने लगी है तो आज ये बयान दे रहे हैं कि हम राम मंदिर के खिलाफ नहीं हैं। आज इन लोगों को सुंदरकांड पाठ और हनुमान जी की भी याद आ गयी।”

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि “बेहतर होता कि सौरभ भारद्वाज, ‘आप’ के विधायक राजेंद्र पाल गौतम जो श्री राम और रामचरितमानस को कोसते हुए थकते नहीं हैं, उन पर भी टिप्पणी कर देते। सौरभ भारद्वाज बतायें कि क्या राजेंद्र पाल गौतम भी सार्वजनिक रूप से सुंदरकांड और श्री हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे?”

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि “राम जी के नाम और हनुमान जी की भक्ति पर कोई सवाल नहीं उठा सकता, जो सवाल उठा रहा है वह गलत सवाल उठा रहा है। राम मंदिर के लिए हमलोगों की तरफ से कोई सवाल नहीं है। जब सुप्रीम कोर्ट में फैसला आया तो हमने इसका स्वागत किया। राम मंदिर बन रहा है यह हम सबके लिए बहुत गर्व व उल्लास की बात है।”