‘बीजेपी केजरीवाल को सलाखों के पीछे डालने की योजना बना रही है’: आप विधायक कुलदीप कुमार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 जनवरी 2024): आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद की लोकप्रियता से डरते हैं। इसलिए वह आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरीवाल की सरकार को खत्म करना चाहती है और केजरीवाल को जेल में डालना चाहती है।

आप विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि “दिल्ली शराब घोटाला पूरी तरह से फर्जी है। जिसमें आज तक सुप्रीम कोर्ट के अंदर न तो सीबीआई, न तो ईडी और न ही भारतीय जनता पार्टी के नेता सबूत दे पाएं। सुप्रीम कोर्ट बार-बार कहता रहा कि सबूत लेकर आओ सबूत लेकर आओ लेकिन आज तक कोई सबूत नहीं हुआ है और कोई रिकवरी नहीं हुई है।”

आप विधायक कुलदीप कुमार ने आगे कहा कि “आज तक कोई पैसा नहीं मिला, कोई जेवर नहीं मिला और कोई बेनामी संपत्ति नहीं मिली है। फिर भी मनीष सिसोदिया 8 महीने से जेल के अंदर है और संजय सिंह भी एक-दो महीना से जेल के अंदर है।

आप विधायक ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “अब उनकी प्लानिंग है कि अरविंद केजरीवाल को जेल में डालो और आम आदमी पार्टी की सरकार को गिरा दो क्योंकि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ रही है। केजरीवाल ने शिक्षा, बिजली, स्वास्थ्य और पानी पर जो काम किए हैं, उन कामों को लोग पसंद करते हैं।”