बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर उठाए सवाल, कहा- ‘अगर आप साफ हैं तो लगातार समन से क्यों बच रहे हैं?’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 जनवरी 2024): प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली की मुख्यमंत्री केजरीवाल को भेजे गए समन को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ। इस पर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच बयानबाजी जारी है। इसी बीच बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से मिले समन पर प्रतिक्रिया दी है।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सोमवार को कहा कि “अगर उन्होंने कोई गलती की है तो उन्हें जेल जाने के लिए तैयार रहना होगा। अगर आप साफ हैं तो लगातार समन से क्यों बच रहे हैं? आपको (अरविंद केजरीवाल) ईडी के सामने पेश होना चाहिए, आप इतना डरे हुए क्यों हैं?”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें 3 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है।

इससे पहले भी प्रवर्तन निदेशालय दो बार केजरीवाल को समन जारी कर चुकी है, लेकिन वे हाजिर नहीं हुए थे। केजरीवाल को पहला समन 30 अक्टूबर को भेजा गया था और 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। तो वहीं दूसरा समन 18 दिसंबर को भेजा गया था और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।