तीन राज्यों में बीजेपी की शानदार जीत, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 दिसंबर 2023): मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में किसकी सरकार बनेगी इसका फैसला साफ हो चुका है। इन चारों राज्यों में मतगणना जारी है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी जीतती दिख रही है और तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बन सकती है। बीजेपी की जीत पर कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि देश के हिन्दी प्रदेशों की जनता ने कांग्रेस पार्टी के नकारात्मक अभियान को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। कांग्रेस ही नहीं पूरे विपक्ष ने व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभियान चलाया था लेकिन छत्तीसगढ़, म.प्र. और राजस्थान के लोगों ने मोदी गारंटी पर भरोसा जताया है।

सचदेवा ने कहा कि तेलंगाना की जनता ने भी अच्छे वोट प्रतिशत के साथ-साथ सीटों की संख्या में बढ़ोतरी के साथ भाजपा के लिए राज्य के दरवाजे खोल दिये हैं। देश के लोगों विशेषकर आदिवासियों को प्रोत्साहन देने के साथ ही महिला सशक्तीकरण और युवा उद्यमियों को प्रोत्साहित करने की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीति पर विश्वास व्यक्त किया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि चुनाव नतीजों में एक और अच्छा संकेत है क्योंकि तीन राज्यों के लोगों ने अरविंद केजरीवाल की गंदी राजनीति को खारिज कर दिया है क्योंकि उनके लगभग सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई है।