बिहार में एक ही परिवार के दो सदस्यों की गोली मारकर हत्या, चार घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

पटना (20 नवंबर 2023): बिहार के लखीसराय जिले में एक परिवार के लोगों पर हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोगों की घायल होने की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना सोमवार सुबह लखीसराय के कबैया के पंजाबी मोहल्ले में हुई है और ये घटना उस वक्त घटी जब वे छठ घाट से पूजा कर लौट रहे थे। ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

इस मामले में जानकारी देते हुए लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने कहा कि “गोली मारने की घटना पीड़ितों के घर के सामने रह रहे आशीष चौधरी नाम के व्यक्ति ने किया। गोली 6 लोगों को लगी है जिसमें 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हैं और जिनको यहां से पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर किया गया है और 1 का यहां पर इलाज चल रहा है। घटना कारण ये है कि आशीष चौधरी का संबंध मृतक पक्ष के लड़की के साथ था और आशीष उनके लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन परिवार वाले तैयार नहीं थे।आगे की जांच जारी है।”

इस घटना पर बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि “जब से गठबंधन की सरकार आई है पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट भी गलत आती है और थाना प्रभारी खुलकर अपराधियों के पक्ष में खड़े रहते हैं। सरकार इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाए और जिन पदाधिकारियों के क्षेत्र में इस तरह की घटना हुई, उसे तुरंत वहां से हटाया जाए। बिहार में सत्तापोषित नरसंहार चल रहा है। सत्ता में बैठे लोग खुलकर नरसंहार कर रहे हैं और प्रशासन अपराधियों को बचाने का खेल-खेल रहा है।”