अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा नोटिस जारी करने के बाद मचा सियासी बवाल, आप नेताओं ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 अक्टूबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा समन भेजने को लेकर राजनीति गरमा गई है और भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक्स पर पोस्ट कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

आप नेता सरिता सिंह ने कहा कि “मोदी जी ED से जितना नोटिस भिजवा दे या गिरफ्तारी करवा ले लेकिन अरविंद केजरीवाल जी की काम की राजनीति रुकने वाली नहीं हैं। यह नोटिस मोदी जी के डर का प्रमाण है। योद्धा होते तो सामने से लड़ते मगर मोदी जी तो कायर हैं।”

आप नेता राजेश शर्मा ने कहा कि “मोदी जी ने पूरा ज़ोर लगा रखा है कि अरविंद केजरीवाल जी को कैसे ख़त्म किया जाए। मोदी जी, अरविंद केजरीवाल जी आपसे डरने वाले नहीं हैं। 2024 में जनता आपको जवाब देगी।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में समन भेजा है। प्रवर्तन निदेशालय ने 2 नवंबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस साल अप्रैल में पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान उनसे करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई थी‌।