पीएम मोदी का बड़ा दांव, एक देश एक चुनाव। बीजेपी ने कहा- देशहित में होगा फैसला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (01/09/2023): बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा कि महागठबंधन की बैठक में जितने भी नेता शामिल हुए हैं, वह भ्रष्टाचार के खिलाफ केंद्र की कार्यवाही के चलते एकजुट हुए हैं। गठबंधन की बैठक पर निशाना साधते हुए दुष्यंत गौतम ने कहा कि हर नेता अपने बेटे को सत्ता में लाने के लिए यह बैठक कर रहे हैं।

गौतम ने कहा कि कई नेता ऐसे हैं इस महागठबंधन में जो जमानत पर जेल से बाहर घूम रहे हैं। इनके गठबंधन से देश की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है तीसरी बार भी प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। यह नेता अलग-अलग राज्यों में आपस में लड़ते हैं और महागठबंधन की बात कर रहे हैं।

बीजेपी नेता ने कहा कि आज भारत तरक्की के नए आयाम पर पहुंच रहा है। जी-20 की अध्यक्षता भारत कर रहा है, विश्व में पहला ऐसा भारत देश है जो चांद पर पहुंचा लेकिन विपक्षियों को यह तरक्की चुभ रही है। यह देश को बदनाम करने वाले लोग आपसी स्वार्थ में महागठबंधन बना रहे हैं और जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। वही संसद के विशेष सत्र बुलाए जाने और वन नेशन वन इलेक्शन की चर्चा पर भाजपा नेता ने कहा कि यह देश की मांग है, कि एक समय में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव हो। लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में देश का पैसा अलग-अलग वक्त पर खर्च होता है, इससे पारदर्शिता आएगी। जब एकबार दोनों चुनाव होंगे। लंबे वक्त से देश के अंदर वन नेशन वन इलेक्शन की बात रखी गई है और भाजपा हमेशा इसके पक्ष में रही है।।