संसद के विशेष सत्र पर AAP नेता सौरभ भारद्वाज बोले- यह केंद्र सरकार और बीजेपी की घबराहट है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 सितंबर 2023): केंद्र सरकार ने गुरुवार को 18 से 22 सितंबर तक संसद का विशेष सत्र बुलाने की घोषणा की है। हालांकि संसद के इस विशेष सत्र का एजेंडा क्या होगा, इस बारे में आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं बताया गया है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि एक देश एक चुनाव, महिला आरक्षण, समान नागरिक संहिता जैसे विधेयकों पर चर्चा हो सकती है। इस विशेष सत्र की घोषणा के बाद सियासी माहौल गरमा गया है। इसे लेकर विपक्षी पार्टियां केंद्र की मोदी सरकार पर हमला कर रही है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

संसद के विशेष सत्र पर आप नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि “यह केवल केंद्र सरकार और बीजेपी की घबराहट है। यह खबर नया नैरेटिव बनाने के लिए जल्दबाजी में अखबारों और टीवी पर दी गई है। कल, हिंडनबर्ग 2.0 की खबर पर अडानी उद्योग सामने आए, यह (संसद का विशेष सत्र) उसे कमतर आंकने के लिए है।”

बता दें कि कल यानी गुरुवार को संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने इस संबंध में सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी शेयर करते हुए कहा कि “संसद का विशेष सत्र (17वीं लोकसभा का 13वां सत्र और राज्यसभा का 261वां सत्र) 18 से 22 सितंबर तक 5 बैठकों के साथ बुलाया जा रहा है। अमृत काल के बीच संसद में सार्थक चर्चा और बहस की उम्मीद है।”