डीटीएस बस के अंदर दो महिलाओं के बीच धक्का-मुक्की को लेकर बहस, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 अगस्त 2023): दिल्ली के डीटीएस बस के अंदर दो महिलाओं के बीच धक्का-मुक्की को लेकर बहस हो गया। ये वीडियो एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के अंदर काफी भीड़ है। और दो महिलाएं बहस कर रही है। एक महिला दूसरी महिला से कह रही है कि तू उतर जा। फिर दूसरी महिला कह रही है कि मैं क्यों उतरी। तू उतर जा। फिर वह कहती हैं खड़ी रह शांति से। तो दूसरी महिला कहती है कि तू भी शांति से खड़ी रह। दोनों में बहस चलता रहता है। इसके बाद बस में सवार अन्य यात्री उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं। इसके बावजूद भी दोनों शांत नहीं होते और बहस चलता रहता है।

बता दे कि 52 सेकंड के इस वीडियो को ‘घर के क्लेश’ नाम के एक्स हैंडल से आज यानी रविवार को शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “दिल्ली के डीटीएस सरकारी बस के अंदर दो महिलाओं के बीच धक्का-मुक्की को लेकर कलेश।” इस वीडियो को अब तक 29 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके है और 150 से अधिक लाइक मिले है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “कलेश का ओलंपिक होता तो दिल्ली ही जीत जाता सारे मेडल।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “डीटीसी वाले अलग ही लेवल में हैं।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने सुझाव देते हुए कहा कि, “आंटी थप्पड़ मुक्केबाजी करो…बाते करने में टाइम खराब कर रही हो।”