दिल्ली में BSNL के कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (11 जुलाई 2023): राजधानी दिल्ली में BSNL के कर्मचारियों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है। उनका कहना है कि लगातार देश में कई कंपनियों को निजी हाथों में सौंपा जा रहा है। इसी बाबत दिल्ली के जंतर मंतर पर बीएसएनएल के कर्मचारियों ने ये मांग किया है कि सरकार बीएसएनएल को 4G और 5G सेवा उपलब्ध कराए।

बीएसएनल को 4G और 5G सेवा उपलब्ध कराए जाने को लेकर जंतर-मंतर पर हजारों की संख्या में बीएसएनएल कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। BSNL के कर्मचारियों ने कहा कि अगर उनकी मांगों को तत्काल सरकार प्रभाव में नहीं लेती है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में बीएसएनएल कर्मचारी सरकार को सबक सिखाने का काम करेंगे।

बीएसएनएल के कर्मचारियों ने कहा कि लगातार हमलोग सेटल बिल रिवीजन की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार के तरफ से संज्ञान नहीं लिया जा रहा है। इसके साथ ही बीएसएनएल के कर्मचारियों की तरफ से मांग किया गया कि न्यू प्रमोशन पॉलिसी भी सरकार जल्द से जल्द लागू करें। कर्मचारियों ने कहा कि निजी दूरसंचार कंपनियां पहले से ही 5जी सेवाएं प्रदान कर रही हैं, सरकारी स्वामित्व वाली बीएसएनएल अभी तक 4जी सेवाएं प्रदान करने में सक्षम नहीं है।।