नौ सालों में बीजेपी ने किया कितना विकास, कार्यकर्ताओं ने चलाया मुहिम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (07/07/2023): मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से देशव्यापी कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इस मुहिम के तहत जनता के बीच केंद्र सरकार बीते नौ सालों में हुए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है। ऐसी कौन – कौन सी योजनाएं हैं जो मोदी सरकार के द्वारा चालू की गई और जिससे जनता को लाभ मिला। नौ साल पूरे होने पर तमाम केंद्रीय मंत्रियों के द्वारा आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी साझा की जा रही है।

इसी कड़ी में आज राजधानी दिल्ली में बीजेपी की तरफ से एक कार्यक्रम चलाया गया, जिसके माध्यम से लुटियंस जोन के लगभग 20 चौराहों पर बीजेपी के कार्यकर्ता हाथों में बड़े-बड़े प्ले कार्ड लेकर केंद्र सरकार की जो योजनाएं हैं उसकी जानकारी देते हुए जनता को नजर आए। दिल्ली में केंद्र सरकार द्वारा जो भी विकास की परियोजनाएं चलाई जा रही है, और जो विकास हुआ है, वह जनता तक पहुंचाने के लिए बीजेपी ने नया तरीका अपनाया है।

अशोका रोड स्थित गोल चक्कर पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर जनता को मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी देते हुए नजर आए। इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शून्य से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत आए दिन नए-नए आयाम को छू रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ने दिल्ली में प्रगति मैदान टनल का निर्माण कराया, जिससे आवागमन और सुचारू रूप से शुरू हो सका। प्रगति मैदान टनल से गुजरने वाले जो लोग पहले जाम का सामना करते थे आज उनको जाम से राहत मिली है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नए संसद भवन का निर्माण कराया गया जो भारत की उभरती हुई तस्वीर को दर्शाती है।।