इतनी ही दिक्कत है तो एलजी को सारी सुविधाएं छोड़ देनी चाहिए: प्रियंका कक्कड़, AAP

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 जून 2023): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि दिल्ली के लोगों को फ्री की आदत पड़ गई है। दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा दिल्ली की जनता पर दिए गए इस बयान को लेकर सियासत गरमा गई है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने उपराज्यपाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर उनको इतनी दिक्कत है कि एक ईमानदार सरकार अपनी जनता को उनके ही दिए गए टैक्स से वापस सुविधाएं देती है तो सबसे पहले उपराज्यपाल को अपनी सारी सुविधाएं छोड़ देनी चाहिए।

आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि “दिल्ली के उपराज्यपाल को शहर के लोगों के लिए अपने शब्दों का ध्यान रखना चाहिए। दिल्ली की जनता के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक मुफ्तखोरी जैसे शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। दिल्ली की जनता देश में सबसे ज्यादा टैक्स पेयर्स में से एक है। उन्हीं के टैक्स से उपराज्यपाल को सैलरी, फ्री ड्राइवर, फ्री बिजली और फ्री ट्रैवल मिल रही है।”

उन्होंने आगे कहा कि “अगर उनको इतनी दिक्कत है कि एक ईमानदार सरकार अपनी जनता को उनके ही दिए गए टैक्स से वापस सुविधाएं देती है तो सबसे पहले उपराज्यपाल को यह सुविधाएं छोड़ देनी चाहिए। तब किसी और पर उंगली उठाने चाहिए।”

बता दें कि उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने बुधवार को पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा ‘दिल्ली मास्टर प्लान 2041’ पर आयोजित एक संवाद सत्र में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि दिल्ली के लोगों को फ्री की आदत पड़ गई है।।