सांसदों का निलंबन और बढ़ती बेरोजगारी को लेकर यूथ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 दिसंबर 2023): यूथ कांग्रेस ने आज देश भर में युवाओं की बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ व केंद्र की मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ संसद घेराव का आयोजन किया। इस दौरान देश भर से हजारों की तादाद में युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ता युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में दिल्ली की जंतर मंतर रोड पर एकत्रित हुए।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी विदेश में जाकर MOTHER OF DEMOCRACY की बात करते हैं लेकिन देश में आते ही वह FATHER OF HYPOCRISY बन जाते हैं। युवाओं के भविष्य को कुचलने और लोकतंत्र की हत्या करने वाली भाजपा सरकार के खिलाफ आज हजारों युवा संसद घेराव के लिए आज दिल्ली पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार जब से आई, देश के युवाओं के लिए बेरोजगारी की सौगात लाई है।

श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि भारत विश्व के सबसे युवा देशों में से एक है, देश के अंदर ज्यादा संख्या में युवा आबादी है, और उसमे से 60% युवा बेरोजगार घूम रहे है, 20 वर्ष से लेके 24 वर्ष तक के युवाओं में 42% युवा बेरोजगार है, यह एक अत्यंत ही भयावह स्थिति है, देश भर में आज 45 वर्षो में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है, पर मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ हम दो हमारे दो के लिए काम कर रही है, उन्हे देश के बेरोजगार युवा की दिक्कत और परेशानी नहीं दिखाई पड़ रही है। श्रीनिवास बी वी ने कहा कि 141 सांसदों को सस्पेंड कर सकते हो, हजारों युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कैसे रोकोगे? भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि मोदी सरकार द्वारा लोकतंत्र को कुचला जा रहा है, बेरोजगारी के चलते युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। हम इस तानशाही का डटकर मुकाबला करेंगे, फासीवादी ताकतों और उनके मंसूबों को किसी कीमत पर सफल नहीं होने देंगे।।