बंदूक के दम पर लूट की कोशिश, 100 रुपए में ही बन गई बात

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 जून 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहदरा से लूटपाट का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस की शाहदरा जिला टीम ने 2 लुटेरों को गिरफ्तार किया है, लुटेरे ने बंदूक की नोक पर एक दंपत्ति को लूटने की कोशिश की थी। जब लुटेरे को पता चला कि दंपति के पास केवल 20 रुपये हैं, तो लुटेरों ने उन्हें 100 रुपये दिए और चले गए। पुलिस इस मामले में लुटेरों के खिलाफ चार मामले दर्ज कर, आगे की जांच कर रही है।

इस मामले में जानकारी देते हुए शाहदरा के डीसीपी रोहित मीना ने रविवार को बताया कि दिल्ली पुलिस की शाहदरा जिला टीम ने 2 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस को 21 जून का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें लुटेरे बंदूक की नोक पर दो लोगों से लूटपाट करते दिख रहे हैं। हालाँकि, जब उन्हें पता चला कि दंपति के पास केवल 20 रुपये हैं, तो लुटेरों ने उन्हें 100 रुपये दिए और चले गए। लुटेरे भारी नशे में थे।”

डीसीपी रोहित मीना ने आगे बताया कि “सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पता चला कि वे कई अन्य इलाकों में काम कर रहे थे। हमने अपराध में इस्तेमाल पिस्तौल, स्कूटर और 30 मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। हमने उनके खिलाफ चार मामले दर्ज किए हैं और आगे की जांच जारी है।”