बुलडोजर बाबा चांप रहे हैं, माफिया हांफ रहे हैं: दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ | पूर्वांचल सम्मान समारोह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/05/2023): दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ‘पूर्वांचल सम्मान समारोह’ का शानदार आयोजन हुआ। समारोह का उद्घाटन दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी वैज्यंत पांडा ने किया। इस दौरान सांसद एवं भोजपुरी गायक दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम से और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आनंदकंद सच्चिदानंद भगवान श्री कृष्ण चंद्र जी से तुलना किया।

निरहुआ ने अपने संबोधन में कहा कि “गुंडे, मवाली, माफिया और दुष्ट प्रवृत्ति के लोग हांफते रहे और बुलडोजर बाबा चापते रहे तो चुनाव कोई भी आए आप लोग कमल के निशान पर ही मोहर छापते रहे। हर बीमारी का एक ही इलाज है कमल का निशान। उन्होंने कहा कि जब आप लोगों ने प्रधानमंत्री को प्रचंड बहुमत से दोबारा इस देश का प्रधानमंत्री बनाया तो हमारे नरेंद्र मोदी जी ने पूरे दुनिया में भारत का डंका बजाया है। उत्तर प्रदेश में जब आपने योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाया तो मैंने उनके लिए एक गाना बनाया बुलडोजर बाबा चांप रहे हैं और माफिया हांफ रहे हैं।”

उन्होंने “सुग्रीव और बाली का एक प्रसंग सुनाते हुए कहा कि दो भाई थे सुग्रीव और बाली दोनों में बहुत प्यार था। लेकिन एक दिन एक राक्षस आया और दोनों भाई को दौड़ाया और राक्षस भागते हुए गुफा में चला गया तब बाली ने सुग्रीव से कहा कि 15 दिन इंतजार करना अगर मैं नहीं आया तो समझ लेना मैं मर गया और तुम भी भाग जाना। 1 महीने इंतजार करने के बाद जब बाली नहीं आया तब सुग्रीव वहां से भाग गया और मंत्री लोगों ने सुग्रीव को राजा बना दिया और कहा कि बाली नहीं रहे तो तुम राजपाट संभालो। सुग्रीव के राजा बनने के बाद बाली लौट कर आ गया और बाली ने सुग्रीव से सब कुछ छीन लिया और उसकी पत्नी भी छीन ली। सुग्रीव की बात सुनने के बाद भगवान श्री राम पहली बार मर्यादा छोड़ कर बात करते हैं और कहते हैं कि छोटे भाई की पत्नी तो बेटी समान होती है उसको छीन लिया। उन्होंने कहा कि सदन में खड़े होकर जब योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे तो मुझे दिखता है कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम बोल रहे हैं, योगी आदित्यनाथ जी के अंदर से आवाज आ रही है।”

उन्होंने आगे कहा कि “जब सदन में खड़े होकर अमित शाह बोलते हैं कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और उसके लिए हम अपनी जान भी दे देंगे। तब मुझे लगता है कि आनंद कंद सच्चिदानंद भगवान श्री कृष्ण चंद्र जी अमित शाह के अंदर से बोल रहे हैं।”

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री आर.के.सिंह, भाजपा दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी भाजपा दिल्ली वैज्यंत पांडा, लोकसभा सांसद मनोज तिवारी, रवि किशन, पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित सुप्रसिद्ध गायक उदित नारायण झा मौजूद रहे।।